Latest
सचिन यू आर ग्रेट: दिल रो रहा था, फिर भी शतक ठोक कर दिलाई जीतफरीदाबाद-भीमराव अम्बेडकर एवं संत रविदास की प्रतिमाओं पर मालाएं अर्पण कीफरीदाबाद: विकास के मामले में बदलेगा प्रदेश का स्वरूप : खट्टरसोहना :बिजली समस्या को लेकर किया जोरदार विरोध प्रदर्शनपलवल : मुख्यमंत्री ने प्रदेश में सरकारी भवनों में एलईडी लाईटे लगाने की घोषणा कीचंडीगढ़:पहलवान योगी बने समाज सेवी, टवीट्र पर उठाई समस्याचंडीगढ़:पीएम व सीएम की बैठक पर विरोधियों ने जताई आपत्तिचंडीगढ़:विधानसभा में सरकार को घेरेगी कांग्रेसहथीन: छात्राओं ने की सरकारी कार्यालयों व बैंकों की विजिट फरीदाबाद:मिस और मिसस वोग इंडिया में हरीश चन्द्र आज़ाद को किया सम्मानित
Group Info

About us

indiakesari.com से पूर्व इंडिया केसरी ग्रुप दैनिक इंडिया केसरी व इंडिया केसरी वीकएंड का प्रकाशन भी कर रहा है। दैनिक इंडिया केसरी दिल्ली, हरियाणा का दैनिक समाचार पत्र है और इंडिया केसरी वीकएंड एनसीआर का एक अलग तरह का साप्ताहिक है। वर्ष 2012 में हमने दैनिक इंडिया केसरी के लिए कार्य करना शुरु किया। 18 वर्ष पुराने इस समाचार पत्र के प्रकाशक, मुद्रक व संपादक के साथ-साथ मालिकाना हक भी हमें मिल गया। लगभग 1 वर्ष तक सफलतापूर्वक प्रकाशन के बाद हमने इंडिया केसरी वीकएंड नाम से एक साप्ताहिक भी लांच कर दिया जोकि एनसीआर में सबसे अधिक पसंद किया जाता है। जून 2014 में indiakesari.com की शुरुआत इस मकसद से की गई कि फरीदाबाद, गुडग़ांव के साथ-साथ हरियाणा के सामाचार लोगों को मोबाइल व कंप्यूटर पर भी उपलब्ध हों। आमतौर पर जो न्यूज पोर्टल कार्य कर रहे हैं वे अपडेट नहीं रहते। indiakesari.com हर 15 मिनट के बाद आपको कुछ नया देता है। इसके अलावा फरीदाबाद,  चंडीगढ़ व गुडग़ांव परindiakesari.com का सबसे अधिक फोकस है। सामान्य समाचार, खेल, सिनेमा, शिक्षा, धर्म व राजनीति के साथ-साथ एक्सक्लूसिव स्टोरी भी indiakesari.com की पहचान है। indiakesari.comके संवाददाताओं का नेटवर्क हरियाणा के कोने-कोने में है। इसके अलावा राष्ट्रीय समाचार भी इस पोर्टल पर उपलब्ध हैं। 

Management Team

महावीर गोयल 
ग्रुप एडीटर 

indiakesari.com से पूर्व इंडिया केसरी ग्रुप दैनिक इंडिया केसरी व इंडिया केसरी वीकएंड का प्रकाशन भी कर रहा है। दैनिक इंडिया केसरी दिल्ली, हरियाणा का दैनिक समाचार पत्र है और इंडिया केसरी वीकएंड एनसीआर का एक अलग तरह का साप्ताहिक है। वर्ष 2012 में हमने दैनिक इंडिया केसरी के लिए कार्य करना शुरु किया। 18 वर्ष पुराने इस समाचार पत्र के प्रकाशक, मुद्रक व संपादक के साथ-साथ मालिकाना हक भी हमें मिल गया। लगभग 1 वर्ष तक सफलतापूर्वक प्रकाशन के बाद हमने इंडिया केसरी वीकएंड नाम से एक साप्ताहिक भी लांच कर दिया जोकि एनसीआर में सबसे अधिक पसंद किया जाता है। इंडिया केसरी ग्रुप का पत्रकारिता में अनुभव बहुत बड़ा है। ग्रुप संपादक श्री महावीर गोयल का पत्रकारिता में लगभग 20 वर्षों का अनुभव है। इस दौरान वे दैनिक जागरण, अमर उजाला, हरिभूमि, पंजाब केसरी जैसे समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर हरियाणा ब्यूरो चीफ तक के रूप में कार्य किया। इतना ही नहीं इलेक्ट्रोनिक मीडिया में भी उन्होंने जी-न्यूज, इंडिया टीवी, एमएच-1, टोटल टीवी में कार्य किया। इस दौरान उन्हें टोटल टीवी से बेस्ट रिपोर्टर का सम्मान भी प्राप्त हुआ। इसके अलावा जी न्यूज के श्री लक्ष्मी गोयल द्वारा भी उन्हें सम्मानित किया गया। पंजाब केसरी द्वारा भी सराहनीय कार्यों के लिए सम्मान पत्र प्रदान किया गया। इंडिया केसरी ग्रुप, ग्रुप संपादक श्री महावीर गोयल के नेतृत्व में कुशल और अनुभवी टीम के साथ लगातार आगे बढ़ रहा है।indiakesari.com उसी कड़ी का एक सफल प्रयास है। 

शिखा राघव
उपसंपादक

पीजीडीजेएमसी,एमएएमएमसी 
पत्रकारिता अनुभव 7 वर्ष
रिपोर्ट राइटिंग, मार्कीटिंग व समाचार संपादन

नरेश सिंह
क्रिएटिव हैड 


संजीव
बिजनेस हैड



इंडिया केसरी वीकएंड

महावीर गोयल 
ग्रुप एडीटर 


प्रवीन शर्मा
बिजनेस हैड

योगेश 
फाइनेंस हैड

दीप्ती
एचआर हैड 

दीपक 
वरिष्ठ संवाददाता

 
 
 
 
 
India Kesari
Email : editor@indiakesari.com
Copyright © 2016 India Kesari All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech